केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल देहरादून में घसियारी कल्याण योजना के शुभारंभ के साथ साथ चुनावी तैयारियों की नब्ज टटोलेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल देहरादून में घसियारी कल्याण योजना के शुभारंभ के साथ साथ चुनावी तैयारियों की नब्ज टटोलेंगे।

देहरादून बीते दिनों उत्तराखंड में आई आपदा के बाद उत्तराखंड पहुंचे और आपदा ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वे करने के बाद एक बार फिर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल( शनिवार) को देहरादून, उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। गृह मंत्री के दौरे को

देहरादून

बीते दिनों उत्तराखंड में आई आपदा के बाद उत्तराखंड पहुंचे और आपदा ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वे करने के बाद एक बार फिर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल( शनिवार) को देहरादून, उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। गृह मंत्री के दौरे को लेकर पुलिस महकमे ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। वीवीआइपी दौरे को देखते हुए अतिरिक्त  फोर्स के साथ जाम की स्थिति न बने उसके लिए भी ट्रैफिक रूट भी डायवर्ट रहेगा ताकी लोगो को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देहरादून में मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ कर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे है। जनसभा को संबोधित करने से पहले अमित शाह सहकारिता विभाग की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे। साथ ही वह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव के लिहाज से शाह के इस दौरे को खासा अहम माना जा रहा है। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए पार्टी भी जोर-शोर से जुटी हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उत्तराखंड दौरे को देखते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को रेसकोर्स, देहरादून में व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने आयोजन स्थल का जायजा लेते हुए जिलाधिकारी से विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी व्यवस्थाएं कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए की जाय।

देहरादून के बन्नू स्कूल मैदान पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों के जुटने की उम्मीद है। कार्यक्रम को देखते हुए न केवल कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा संबंधी तैयारियों को चाक चौबंद किया गया है वहीँ इस दौरान कार्यक्रम स्थल से डिजिटली आम लोगों के जुड़ने की व्यवस्था भी की जाएगी जिसे प्रदेश के करीब 900 से ज्यादा जगहों से लोग इस कार्यक्रम से जुड़ सकेंगे। गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में चुनावी तैयारियों की नब्ज भी टटोलकर वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में पूरी ताकत के जुट जाने का आह्वान करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

सुबह 10: 30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे अमित शाह

11:15 बजे पहुंचेंगे जीटीसी हेलीपैड देहरादून

11: 30 कार्यक्रम स्थल बन्नू स्कूल के ग्राउंड पहुंचेंगे और सहकारिता विभाग द्वारा घसियारी योजना समेत कई विभागों की योजनाओ की शुरुआत करेंगे और वहीं पर जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे गृह मंत्री शाह

01:30 भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे शाह

2:00 से 03:15 तक भाजपा कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक करेंगे शाह

03: 15 बजे हरिद्वार के लिए प्रस्थान करेंगे

04:00 से 05: 00 बजे तक देवसंस्कृति विवि में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे गृह मंत्री

इसके बाद कनखल में हरिहर आश्रम में साधु संतों से कर सकते हैं मुलाकात

06: 30 बजे शाम को जौलीग्रांट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे अमित शाह।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us