उत्तराखंड में अपनी पहली रैली में विपक्ष पर प्रधानमंत्री मोदी ने साधा जमकर निशाना तो वहीं विपक्ष ने भी पूछे 6 सवाल।

उत्तराखंड में अपनी पहली रैली में विपक्ष पर प्रधानमंत्री मोदी ने साधा जमकर निशाना तो वहीं विपक्ष ने भी पूछे 6 सवाल।

रुद्रपुर उत्तराखंड में अपनी पहली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  रुद्रपुर के मोदी मैदान से विजय का शंखनाद किया और जय नंदा देवी के नारे से भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यह प्रचार सभा या विजय सभा है, यह मैं तय नहीं

रुद्रपुर

उत्तराखंड में अपनी पहली रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  रुद्रपुर के मोदी मैदान से विजय का शंखनाद किया और जय नंदा देवी के नारे से भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि यह प्रचार सभा या विजय सभा है, यह मैं तय नहीं कर पा रहा हूं। पंडाल और मैदान छोटा पड़ गया है जितने अंदर,उनसे ज्यादा बाहर लोग धूप में तप रहे हैं और धूप में जो तप रहे वो तपस्या बेकार नहीं जाएगी विकास के रूप में लौटाऊंगा।

पीएम ने कहा देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं ए भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश निभाता हूं। भाजपा का अपनत्व जग जाहिर,उत्तराखंड को आगे लेकर जाना है।केंद्र की भाजपा सरकार उत्तराखंड के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। पिछले 10 वर्ष में जितना विकास हुआ है उतना आजादी के बाद नही हुया है। जब नियत सही होती तभी विकास के काम होते है। मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने की गारंटी दी है तो कमाई बड़ेगी,सुविधा बढ़ेगी तो इसका लाभ उत्तराखंड को भी मिलेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने कहा कि अगर देश के में तीसरी बार भाजपा की सरकार आती है तो तो देश में आग लग जाएगी । 60 साल तक राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए अब देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस इमरजेंसी की मानसिकता से बाहर नहीं निकली है। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि श्रीलंका को टापू किसकी सरकार में दिया गया इसके अलावा उन्होंने कई अन्य मुद्दों को लेकर कांग्रेस को घेरा।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से पहले रुद्रपुर में उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष ज्योति रौतेला और वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा सहित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मोनिका ढाली को प्रदर्शन करने पर  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार उत्तराखंड आए, लेकिन उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं दिला पाए और ना ही उन्होंने इस तरफ ध्यान दिया साथ ही कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा सरकार को भ्रष्टाचार, लॉ एंड ऑडर, बेरोजगारी सहित अन्य कई मामलों पर सवाल खड़े किए।

 

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us