रुद्रप्रयाग पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया वर्चुअल जनसंवाद व् डोर टू डोर चुनाव प्रचार।

रुद्रप्रयाग पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया वर्चुअल जनसंवाद व् डोर टू डोर चुनाव प्रचार।

रुद्रप्रयाग केंद्रीय गृह मंत्री व् स्टार प्रचारक अमित शाह उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के बाद उत्तराखंड पहुंचे और घर घर जाकर वोट मांगे और पार्टी नेताओं को चुनाव के मंत्र दिए। इस दौरान उन्होंने कैंपेन की शुरुआत रुद्रनाथ महादेव मंदिर में भगवान की पूजा-अर्चना

रुद्रप्रयाग

केंद्रीय गृह मंत्री व् स्टार प्रचारक अमित शाह उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के बाद उत्तराखंड पहुंचे और घर घर जाकर वोट मांगे और पार्टी नेताओं को चुनाव के मंत्र दिए। इस दौरान उन्होंने कैंपेन की शुरुआत रुद्रनाथ महादेव मंदिर में भगवान की पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद लेकर की। इसके बाद शाह जनता के बीच पहुंचे और उनका समर्थन मांगा। उन्होंने रुद्रप्रयाग में भाजपा प्रत्याशी भरत चौधरी के लिए डोर-टू-डोर प्रचार किया। जनसंपर्क के दौरान अमित शाह ने व्यापारियों और आम लोगों से मिल मुख्य बाजार में भाजपा को जिताने की अपील की।

इसके बाद अमित शाह ने वर्चुअल संवाद किया। देवभूमि के चुनावी रण में रुद्रप्रयाग सीट पर बिगुल फूंकते हुए चमोली, पौड़ी और रुद्रप्रयाग ज़िलों की आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों के लोगों और कार्यकर्ताओं के सामने डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा रखा और साथ ही कांग्रेस की पिछली सरकारों को जमकर कोसा। शाह ने कहा कि उत्तराखंड का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर एक बार फिर उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनी, तो विकास का पहिया और आगे बढ़ेगा और उत्तराखंड का कायाकल्प हो जाएगा।वर्चुअली संवाद के दौरान उन्होंने उत्तराखंड की वीर भूमि के जवानों का जिक्र किया। शाह ने कहा कि राज्य का जवान सेना में जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। मोदी सरकार देश की सीमाओं की सुरक्षा करने में सक्षम है। इसके साथ ही उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। इस दौरान अमित शाह कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जो काम 70 साल में नहीं हुए वो पांच साल में हुए हैं। इन पांच सालों में मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों में हरीश रावत सरकार ने लापरवाही दिखाई थी। उन्होंने उत्तराखंड की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपको तय करना है कि कैसी सरकार चाहिए, विकास की ओर ले जाने वाली या भ्रष्टाचारी, परिवारवाद में डूबी कांग्रेस को। पांच साल में बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड की तस्वीर बदलने का काम किया और मैं आपसे वादा करता हूं कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार अगले पांच साल भी उत्तराखंड को विकास के चरम पर ले जाएगी।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us