पढ़ें और देखें पूरी खबर किस हिल स्टेशन में एक माह में फिर आये 3 कोरोना पॉजिटिव ने बढ़ाई चिंता।

पढ़ें और देखें पूरी खबर किस हिल स्टेशन में एक माह में फिर आये 3 कोरोना पॉजिटिव ने बढ़ाई चिंता।

देहरादून कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जहां सरकार हर उपाय कर रही है और प्रदेश में एक सप्ताह और कोविड कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है तो वहीं हिल स्टेशनों में पर्यटकों का हुजूम कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को बढ़ावा दे रहा है। जिससे

देहरादून

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर जहां सरकार हर उपाय कर रही है और प्रदेश में एक सप्ताह और कोविड कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है तो वहीं हिल स्टेशनों में पर्यटकों का हुजूम कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को बढ़ावा दे रहा है। जिससे यहां कोरोनावायरस बढ़ने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। जी हाँ ये मामला है पहाड़ों कि रानी मसूरी का जहाँ लगभग एक माह में मसूरी में तीन कोरोना संक्रमित पाए जाने से एक बार फिर से कोरोना की दहशत बढ़ गई है, बावजूद इसके पर्यटक स्थल पर सैलानियों का हुजूम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि शासन प्रशासन द्वारा कोरोनावायरस को लेकर सख्त रुख अपनाया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी पूरी तरीके से कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हो पा रहा है, बाजारों में बिना मास्क के घुमते कई देखे जा सकते हैं।

देखें पूरी ख़बर

कोविड प्रभारी डॉक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि आज लंबे समय बाद मसूरी में तीन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया है साथ ही इस क्षेत्र में सभी लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। जिसके लिए अस्पताल प्रशासन की टीम लगातार कार्य कर रही है उन्होंने कहा कि पर्यटकों की भारी भीड़ कोरोना संक्रमण को बढ़ावा दे रही है जो सुरक्षा की दृष्टि से काफी गंभीर है। देहरादून से आई पर्यटक पावनी बताती है कि मसूरी में आकर उन्हें काफी सुकून मिला है शहर की भारी गर्मी से उन्हें यहां काफी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर में हम सबको करोना गाइडलाइन का पालन करना होगा तभी से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मसूरी में पुलिस प्रशासन लगातार कोरोना कै नियमों का पालन करवा रही है और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है लेकिन इसके लिए सभी लोगों को जागरूक होना होगा तभी कोरोना से बचा जा सकता है। व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि सरकार को सख्ती के साथ कोरोना गाइड लाइन का पालन करवाना चाहिए ताकि उत्तराखंड में इस महामारी पर अंकुश लगाया जा सके उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों को करोना गाइड लाइन के पालन के लिए कहा जा रहा है साथ ही जो लोग पर्यटकों के संपर्क में अधिक आए हैं उनसे जांच की बात भी कही गई है।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us