हरक सिंह रावत पर ED का शिकंजा, दिल्ली, उत्तराखंड, चंडीगढ़ स्थित चल रही छापेमारी की कार्यवाही।

हरक सिंह रावत पर ED का शिकंजा, दिल्ली, उत्तराखंड, चंडीगढ़ स्थित चल रही छापेमारी की कार्यवाही।

देहरादून कांग्रेस नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के देहरादून स्थित आवास और मेडिकल कॉलेज पर ED ने छापा मारा है। सुबह पहले हरक सिंह के डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर ED पहुंची जिसके बाद कांग्रेस के कई नेता आवास पहुंचे लेकिन किसी

देहरादून

कांग्रेस नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के देहरादून स्थित आवास और मेडिकल कॉलेज पर ED ने छापा मारा है। सुबह पहले हरक सिंह के डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर ED पहुंची जिसके बाद कांग्रेस के कई नेता आवास पहुंचे लेकिन किसी को मिलने नहीं दिया गया।
विकास नगर के शंकरपुर में हरक सिंह रावत के मेडिकल कॉलेज पर भी ED की कार्यवाही जारी है गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी कॉर्बेट घोटाले के मामले में विजिलेंस ने छापेमारी कार्यवाही की थी। आज सुबह से ही हरक सिंह रावत के सभी ठिकानों पर ED कार्यवाही जारी है। तो वहीं हरक सिंह रावत के परिचितों के ऋषिकेश के गंगानगर स्थित आवास और हरिद्वार स्थित पेट्रोल पंप पर ED की छापेमारी चल रही है।

सूत्रों के मुताबिक तत्कालीन वन मंत्री हरक सिंह रावत के वन मंत्री रहते हुए कॉर्बेट की पाखरो रेंज में हुए बड़े घोटाले को लेकर हरक सिंह रावत के सभी ठिकानों और परिचितों पर ED की छापे मार कार्यवाही चल रही है।
विकास नगर के शंकरपुर में मौजूद हरक सिंह रावत के बेटे के इसी मेडिकल कॉलेज पर पहले भी घोटाले से जुड़े मामले में विजिलेंस की टीम ने छापेमार कार्रवाई की थी उस दौरान इस कॉलेज से सरकारी पैसे से खरीदा हुआ लाखों का जनरेटर बरामद हुआ था। कॉर्बेट के इस बड़े घोटाले में कुछ आईएफएस अधिकारियों के साथ-साथ हरक सिंह रावत की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us