अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी टिहरी जनपद समन्वयक राहुल चौहान ने टिहरी में कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने को कहा ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी टिहरी जनपद समन्वयक राहुल चौहान ने टिहरी में कार्यकर्ताओं को भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने को कहा ।

नई टिहरी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के टिहरी जनपद समन्वयक राहुल चौहान का जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी कार्यालय में कांग्रेसियों द्वारा स्वागत किया गया। राहुल चौहान ने कहा अब समय आ गया है जब कांग्रेस जनों को भाजपा सरकार की साढ़े चार वर्ष की नाकामी

नई टिहरी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के टिहरी जनपद समन्वयक राहुल चौहान का जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी कार्यालय में कांग्रेसियों द्वारा स्वागत किया गया। राहुल चौहान ने कहा अब समय आ गया है जब कांग्रेस जनों को भाजपा सरकार की साढ़े चार वर्ष की नाकामी को जन-जन तक पहुंचाना होगा । भाजपा ने देश के साथ साथ उत्तराखंड प्रदेश के लाखों बेरोजगार नौजवानों को छलने का काम किया है। भाजपा ने किसी भी वर्ग के साथ न्याय नहीं किया । कोविड-19 महामारी में भाजपा ने जनमानस की सेवा न करते हुए आपदा में अवसर ढूंढते हुए बहुत बडे घोटाले को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा इसी का नतीजा है कि भाजपा को 4 साल के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा बदलना पड़ा जो कि वर्तमान परिस्थिति में ढाक के तीन पात हैं ।
राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि भाजपा ने पंचायतों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश के पंचायत प्रतिनिधि भाजपा सरकार को उखाड़ कर अपने हकों की लड़ाई लड़ेंगे । जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा की भाजपा ने हमेशा चेहरा बदलकर अपने पापों को छुपाने का प्रयास किया है। राज्य बनने के बाद 18 महीने की अंतरिम सरकार में दो मुख्यमंत्री दिए जिससे इस प्रदेश में राजनीति की दशा और दिशा ही बिगड़ गई। भाजपा सिर्फ चुनाव रणनीति करती है,विकास की राजनीति उनके एजेंडे में नहीं है।
कार्यक्रम में पूर्व ब्लाक प्रमुख जगदंबा प्रसाद रतूड़ी , पूर्व जिला प्रमुख पीसीसी सदस्य नरेंद्र चंद रमोला, पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला पूर्व जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, प्रदेश सचिव पूर्व राज्य मंत्री सैयद मुसर्फ अली, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योति प्रसाद भट्ट , जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह थलवाल, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल , चंबा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल ,युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कपिल जोशी, आईटी के विधानसभा अध्यक्ष मनीष कुकरेती, युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह पंवार, युवा कांग्रेस नेता राहुल रावत, रणबीर नौटियाल, प्रधान गौतम लाल,विजय सिंह,अटल सिंह जड़धारी, मुकेश पंवार, संदीप सिंह आदि मौजूद थे।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us