प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा तरक्की, आज विश्व मान रहा है उनके नेतृत्व का लोहा- महापौर अनिता ममगाईं।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश कर रहा तरक्की, आज विश्व मान रहा है उनके नेतृत्व का लोहा- महापौर अनिता ममगाईं।

ऋषिकेश पूरा भारत आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में माना रहा है। ऐसे में विश्व विख्यात योग नगरी ऋषिकेश में भी उनके जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के तौर पर नगर निगम ऋषिकेश में भी गंगा घाटों, आस्था पथ, सहित पूरे

ऋषिकेश

पूरा भारत आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में माना रहा है। ऐसे में विश्व विख्यात योग नगरी ऋषिकेश में भी उनके जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के तौर पर नगर निगम ऋषिकेश में भी गंगा घाटों, आस्था पथ, सहित पूरे शहर में साफ सफाई और महान व्यक्तियों के स्टेच्यू को साफ महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में किया जा रहा है। साथ ही अलग अलग कार्यक्रम किए जा रहे हैं। इस दौरान महापौर अनिता ममगाईं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को दुनियां के ताकतवर देशों में शामिल कराकर साबित कर दिया है कि उनमें नेतृत्व की अद्वभुद छमता है। आज पूरी दुनिया में उनके ग्रैंड वैलकम के साथ उनके विजन को आत्मसात करने की होड़ मची हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रुप में मनाये जाने के मौके पर महापौर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सर्वमान्य नेता के तौर पर अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है। बच्चों, महिलाओं ,युवाओं ओर बुजुर्गों पर उनका जिस कदर प्रभाव है उसके पीछे उनकी आर्दशवादी सोच और राष्ट्र के प्रति पूर्ण सर्मपण बड़ी वजह रहा है। महापौर ने कहा कि वह ऐसे ही राजनीति के जादूगर नहीं कहे जाते। वर्ष 2014 में उन्होंने जीत की ऐसी रणनीति बनाई कि बड़े-बड़े राजनीतिक पंडित देखते रह गए। उस दौरान 30 वर्षों और 7 आम चुनावों के बाद 2014 में पहली बार किसी पार्टी को अपने बलबूते पर बहुमत मिला था। भाजपा को दुनिया के सबसे बड़े राजनैतिक दल के रूप में स्थापित कराने में भी उनकी अद्वितीय भूमिका रही है।

देश में हिंदुत्व की अलख जगाने वाले पीएम मोदी द्वारा संसद भवन में प्रवेश का नजारा आज भी देशवासी भूले नही हैं जब उन्होंने धरती मां का आर्शीवाद लेकर संसद भवन में प्रवेश किया। इससे पहले संसद को प्रजातंत्र का मंदिर सिर्फ कहा ही जाता था, उसे कोई पूजता नहीं था। यह प्रजातंत्र का चमत्कार ही था कि जो व्यक्ति बचपन में चाय बेचता था, जो गरीब घर में पैदा हुआ था, जिसके परिवार में पहले कोई राजनीति में नहीं रहा था, वह देश का सबसे प्रभावशाली प्रधानमंत्री बना और देश को नई ऊंचाइयों की ओर ले गया।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us