प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पर कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस और तले पकोड़े।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पर कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस और तले पकोड़े।

देहरादून  देशभर में बीजेपी प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही साथ ही प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर श्री केदारनाथ एवं गंगोत्री में आयोजित पूजा-अर्चना में वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग किया।

देहरादून 

देशभर में बीजेपी प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही साथ ही प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर श्री केदारनाथ एवं गंगोत्री में आयोजित पूजा-अर्चना में वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घ जीवन की ईश्वर से कामना की और मुख्यमंत्री आवास में वृक्षारोपण किया। प्रहलाद जोशी के साथ मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर वाटिका पार्क , गोविंदगढ़ सेवा बस्ती देहरादून में स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इसके बाद कोरोनेशन अस्पताल में प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मरीजों को फल वितरण किया और उनका हालचाल जाना ।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति एवं नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली की वजह से भारत को वैश्विक स्तर पर एक अलग पहचान मिली है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के प्रति प्रधानमंत्री जी का विशेष लगाव है। उनके मार्गदर्शन में श्री केदारनाथ का पुनर्निर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का उनका सपना साकार हो रहा है। बद्रीनाथ पुनर्निर्माण योजनाओं पर भी कार्य गतिमान है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं।

तो वहीँ दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया और कांग्रेस मुख्यालय देहरादून में युवा कांग्रेस की ओर से बेरोजगारी स्टॉल लगाया गया। कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत तमाम पदाधिकारियों ने पकोड़ा तलकर विरोध जताया। इस दौरान कांग्रेसियों ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जब से देश मे मोदी सरकार आई है तब से बेरोजगारी बढ़ी है महँगाई अपने चरम पर है। इसके बावजूद केंद्र सरकार जनता को राहत देने की ओर सोच तक नहीं रही है। जिसके विरोध में कांग्रेस ने बेरोजगारी मेला लगाकर प्रधानमंत्री को जगाने का प्रयास किया है कि जनता की सुने ।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us