यहां बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकेबंदी।

यहां बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने की नाकेबंदी।

हरिद्वार / लक्सर लक्सर में बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने पीछा कर रहे कस्बा चौकी के पुलिसकर्मियों पर भरे बाजार में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। गोली से दो सिपाही घायल हुए हैं, जिनमें से एक को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेजा

हरिद्वार / लक्सर

लक्सर में बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों ने पीछा कर रहे कस्बा चौकी के पुलिसकर्मियों पर भरे बाजार में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। गोली से दो सिपाही घायल हुए हैं, जिनमें से एक को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेजा गया है। घटना के बाद से पुलिस पूरे जिले में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया जिसके बाद पुलिस बदमाशों को दबोचने में कामयाब हो पाई।

आज शाम पांच बजे के आसपास लक्सर कोतवाली की कस्बा चौकी में तैनात सिपाही पंचम प्रकाश व राजेंद्र सिंह एक ही बाइक पर नगर में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उनको एक बाइक पर सवार दो में से एक युवक के हाथ में तमंचा दिखा। इस पर सिपाही दूसरी बाइक का पीछा करने लगे। लक्सर नगर के फ्लाईओवर पर सिपाहियों ने अपनी बाइक बदमाशों से आगे निकालकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इस पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सिपाहियों पर फायरिंग कर दी। बताया गया है कि बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए। बदमाशों की गोली लगने से दोनों सिपाही घायल होकर गिर पड़े। उनके गिरते ही बदमाश फरार हो गए। लोगों ने दोनो घायल सिपाहियों को पास के निजी नर्सिंग होम भिजवाया। उधर, सिपाहियों को गोली मारने की सूचना मिलते ही सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी व कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट भारी पुलिसबल के साथ तुरंत नर्सिंग होम पहुंचे और घटना की बारीकी से जानकारी ली। इस दौरान नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने सिपाही राजेंद्र सिंह को गंभीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि, दूसरे सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस पूरे जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान में जुटी है। एसपी देहात पदमेंद्र डोभाल ने बताया कि बदमाशों की जल्दी पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

 

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us