कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून सॉकर कप सेमीफाइनल में पहुंचे बीएससी ब्वॉयज और अधोईवाला ब्वॉयज।

कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून सॉकर कप सेमीफाइनल में पहुंचे बीएससी ब्वॉयज और अधोईवाला ब्वॉयज।

देहरादून स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन प्रमोशनल सोसाइटी की ओर से आयोजित कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून सॉकर कप में बीएससी ब्वॉयज ने रजत के दो गोल की बदौलत बालाजी ब्वॉयज को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। दूसरे मैच में अधोईवाला ब्वॉयज ने

देहरादून

स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन प्रमोशनल सोसाइटी की ओर से आयोजित कर्नल आरसी शर्मा मेमोरियल दून सॉकर कप में बीएससी ब्वॉयज ने रजत के दो गोल की बदौलत बालाजी ब्वॉयज को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। दूसरे मैच में अधोईवाला ब्वॉयज ने टाईब्रेकर तक खिंचे मैच में सिटी यंग्स को 7-5 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।

पवेलियन मैदान में चल रहे टूर्नामेंट में वीरवार को बीएससी ब्वॉयज व बालाजी ब्वॉयज के बीच खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पहला हाफ गोलरहित रहा। मध्यांतर के बाद बीएससी ब्वॉयज ने बेहतर खेल दिखाया। 47वें मिनट में बीएससी ब्वॉयज के फारवर्ड रजत ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 59वें मिनट में एक बार फिर रजत ने गोल दागकर बीएससी ब्वॉयज को 2-0 से जीत दिला दी। रजत को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सिटी यंग्स व अधोईवाला ब्वॉयज के बीच खेला गया दूसरा क्वार्टर फाइनल संघर्षपूर्ण रहा। खेल के आठवें मिनट में सिटी यंग्स की रक्षापंक्ति के खिलाड़ी शैलेंद्र नेगी ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। मध्यांतर के बाद अधोईवाला ब्वॉयज ने बराबरी पर आने के प्रयास तेज कर दिए। 42वें मिनट में अधोईवाला ब्वॉयज के मिडफील्डर सौरभ रावत ने फ्री किक पर गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 53वें मिनट में सिटी यंग्स के राइट आउट भूपेश ने गोल दागकर एक बार फिर टीम को 2-1 से आगे कर दिया। 60वें मिनट में अधोईवाला ब्वॉयज के आकाश क्षेत्री ने हैडर से गोल दाग मैच 2-2 से बराबर कर दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। परिणाम के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें अधोईवाला ब्वॉयज ने 5-3 से बाजी मारते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अधोईवाला ब्वॉयज के लिए विजय राई, सौरभ रावत, विकास नेगी, आकाश व अमन थापा ने गोल दागे, जबकि सिटी यंग्स के शैलेंद्र नेगी, यमन व तेनजिन ही गोल करने में सफल रहे। अधोईवाला ब्वॉयज के आकाश क्षेत्री को मैन ऑफ द मैच चुना गया। शुक्रवार को टूर्नामेंट में दून स्टार्स एकेडमी व दून वैली और हिमालयन यूनाइटेड एफसी व गढ़वाल स्पोर्टिंग के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे।

universalnewspost
ADMINISTRATOR
PROFILE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *

Latest Posts

Follow Us